June 21, 2024

“लाल सिंह चड्ढा” फिल्म पर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने दिया रिव्यू , आमिर खान ने लिखा कैप्शन…

0

आमिर खान की फिल्म ””लाल सिंह चड्ढा” पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने की जमकर तारीफ की है। दोनों ही खिलाडियों ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर अपना रिव्यू दिया है। अद्वैत चौहान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म पर दोनों क्रिकेटरों के रिएक्शन को शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद सहवाग और रैना का रिएक्शन।

_Advertisement_

Read More:-छत्तीसगढ़: रायगढ़ में ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतरे, मालगाड़ी और रेल इंजन की जोरदार टक्कर…

बता दें वीरेंद्र सहवाग वीडियो में कहते हैं- इस मूवी ने भारत की जो जनता है, उनके इमोशन को कैच किया है। आमिर खान की जब मूवी देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में तो सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी अभिनेताओं की भी कमाल की एक्टिंग है। मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी। वहीँ सुरेश रैना कहते हैं- लाल सिंह चड्ढा की टीम ने मूवी का बेहतरीन कॉन्सेप्ट बनाया और काफी मेहनत की है। सबसे बड़ी बात है लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, देखकर मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर खान। आप सभी इस फिल्म का लुत्फ उठाएं।

_Advertisement_

Read More:-छत्‍तीसगढ़ मौसम : बीते तीन दिनों में प्रदेश में सामान्य से ज्यादा हुई बारिश, देंखे मौसम का हाल…

लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन और वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रिमेक माना जा रहा है। ‘फॉरेस्ट गम्प’ में ऑस्कर जीत चुके एक्टर टॉम हैंक्स ने काम किया था।

_Advertisement_

Read More:-संस्कृत भाषा के पुनरूद्धार के लिए मनाया जाता हैं विश्व संस्कृत दिवस, देंखे इतिहास…

 


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े