June 23, 2024

Bollywood : ‘अनेक’ पर तापसी का रिएक्शन, क्या कहा एक्ट्रेस ने आयुष्मान को…

0

अभिनेता आयुष्मान खुरानाअपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं. अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘अनेक’ के ट्रेलर से सिने प्रेमियों और फिल्म समीक्षकों को प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है. अनुभव सिन्हा  द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. ‘अनेक’  उत्तर पूर्व भारत के सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म के ट्रेलर पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी प्रतिक्रिया दी है.

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए, पन्नू ने अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की खूब तारीफ की है. उन्होंने ट्रेलर से एक डायलॉग ट्वीट किया, “सिर्फ इंडियन कैसा होता है आदमी?” जिंदाबाद अनुभव सिन्हा, आयुष्मान खुराना. अनेक ट्रेलर.” तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा के साथ थप्पड़ और मुल्क जैसी पिछली सामाजिक-राजनीतिक ड्रामा में साथ काम किया है.

_Advertisement_

‘अनेक’ देश में जातीय, सांस्कृतिक और भाषाई विविधता की कहानी है. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जारी किए गए ट्रेलर में आयुष्मान जोशुआ नाम के एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे उत्तर पूर्व भारत में एक मिशन पर भेजा जाता है. उनका काम क्षेत्र में अलगाववादियों द्वारा पेश किए जा रहे खतरों को बेअसर करना है.


Read More :- भेंट-मुलाकात : रामानुजगंज में अधिकारियों से मिले सीएम, कहा जनता की समस्याओं का तत्काल हो निराकरण…


एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म में अपने कैरेक्टर पर से पर्दा उठाया था. फिल्म उत्तर पूर्व में आधारित है. यह उत्तर पूर्व को मुख्य भूमि के साथ जोड़ने के बारे में है. इस मुद्दे पर बहुत फिल्में नहीं बनाई गई हैं जो इस बारे में बात करेंगी. इसमें पूर्वोत्तर के अभिनेता या उनका प्रतिनिधित्व शामिल है.


Read More :- दिल्ली: स्टूडेंट्स कर रहे फ्लाइंग बाइक तैयार, जरुरतमंदों के लिए एयर एंबुलेंस की तरह करेगी काम…


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *