June 23, 2024

राजभवन में हुआ ”उत्कृष्ट नर्सिंग संचालक सम्मान”,रविशंकर इंस्टीटूट ऑफ नर्सिंग की प्रिंसिपल प्रो डॉ. कीर्ति शर्मा को राज्यपाल ने किया  सम्मानित…

0

रायपुर | राजभवन में आयोजित ”उत्कृष्ट नर्सिंग शिक्षक सम्मान कार्यक्रम” में रविशंकर इंस्टीटूट ऑफ नर्सिंग की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. कीर्ति शर्मा को छत्तीसगढ़ की  राज्यपाल द्वारा नर्सिंग शिक्षा में राज्य स्तरीय नर्सिंग उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में 55 नर्सिंग शिक्षकों और 130 नर्सिंग कॉलेज संचालकों को सम्मानित किया गया।

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

इस मौके पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने इस अवसर पर कहा कि स्वस्थ समाज के निर्माण में जितना योगदान नर्सिंग स्टॉफ का होता है उतना ही उनको प्रशिक्षित करने वाले नर्सिंग शिक्षकों का भी होता है। यही शिक्षक उन्हें शिक्षा प्रदान कर नर्सिंग कार्य में पारंगत करते हैं, साथ ही उनमें सेवा भावना के साथ अपने कार्य को ईमानदारी व समर्पण के साथ करने की शिक्षा भी देते हैं। प्रशिक्षण देने वाले ये नर्सिंग शिक्षक/शिक्षिकाओं की उत्तम शिक्षा और प्रेरणा का ही परिणाम है कि नर्सिंग स्टॉफ, समाज की सेवा में समर्पित रूप में बखूबी अपना योगदान दे रहे हैं।

_Advertisement_


Read More :- मौसम: तापमान में परिवर्तन नहीं, राजधानी सहित प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बारिश के आसार…


वही डॉ. कीर्ति शर्मा ने प्रसन्नता जताते हुए अपने मार्गदर्शको, कर्मचारी और छात्रों को  धन्यवाद दिया और कहा की रविशंकर इंस्टीटूट ऑफ नर्सिंग संस्थान में मुझे काफी लम्बा समय दिया. जिससे मुझे उत्कृष्ट नर्सिंग शिक्षक सम्मान प्राप्त करने का अवसर मिला ये मेरे लिए गर्व की बात है.


Read More :- हादसा : उड़ते विमानों के इंजन करने पड़े बंद, डीजीसीए ने घटनाओं की  शुरू की जांच…


रविशंकर इंस्टीटूट ऑफ नर्सिंग संस्थान की प्रिंसिपल प्रो डॉ. कीर्ति शर्मा को राज्यपाल के हाथो पुरस्कृत होने के लिए श्री रावतपुरा लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ जे.के. उपाध्याय, नर्सिंग कॉलेज के निदेशक ए.के. श्रीवास्तव और संस्थान सभी स्टाफ और छात्रों ने उनकी इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं प्रेषित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.


  Read More :- एसएससी सेलेक्शन : लदाख में 797 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, जल्द करें आवेदन…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *