June 23, 2024

श्री रावतपूरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन चित्रकूट में मनाया गया “वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे”

0

चित्रकूट | परम पूज्य संत शिरोमणि महाराज श्री रावतपुरा सरकार के आशीर्वाद, संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ जे.के. उपाध्याय और एमपी-यूपी इंचार्ज मुकेश श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ श्री रावतपूरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन चित्रकूट के निदेशक ने किया ।

_Advertisement_

Read More :- ITI Course : सिर्फ 10th के बाद भी Industrial Training Institute में सुनहरा भविष्य…


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ रितेश कुमार, PHC मेडिकल ऑफिसर, मझगाँव शमिल हुए। वही संस्था के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रामपाल सिंह कौरव ने फ़ार्मसिस्ट के समाज में रोल और उपयोगिता के बारे में चर्चा की और बताया की फार्मासिस्ट गिव लाइफ टू ड्रग बट डॉक्टर गिव लाइफ टू पेशेंट विथ ड्रग । वही फार्मेसी विभाग के प्रिन्सिपल डॉ रविकान्त गुप्ता ने फ़ार्मसिस्ट को उनके समाज में दिए गए योगदान के लिए आभार व्यक्त किया और बच्चों को फ़ार्मसिस्ट के दायित्वों से अवगत कराया।

_Advertisement_

_Advertisement_


Read More :-SRU: डीन, डॉ. मनीष वर्मा के रिसर्च पेपर यूजीसी केयर लिस्ट 1 जर्नल ‘पुराण’ में हुआ पब्लिश…


इस मौके पर छात्रों ने रंगोली, मेहंदी, लेमन रेस, पेंटिंग, पोस्टर प्रेज़ेंटेशन और मॉडल प्रेज़ेंटेशन के जरिये फार्मासिस्ट दायित्वों और समाज में फार्मासिस्ट की उपयोगिता के बारे में बताया। प्रतियोगिताओं के विजेता छात्रों को कार्यकम के आखिर में सर्टिफ़िकेट और मेडल देकर सम्मानित किया गया।


Read More :- Pharmacy : जाने क्या है स्कोप, श्री रावतपुरा सरकार फार्मेसी कॉलेज में कैसे ले एडमिशन…


श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय ने श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस चित्रकूट के सभी स्टाफ और छात्रों को वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे की शुभकामनाएं दी..

resistration open 2022-23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *