June 23, 2024

छात्रों ने किया श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी का भ्रमण, शिक्षा के प्रति छात्रों में दिखी जिज्ञासा…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में 10 मई मंगलवार को विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एस. के. सिंह और विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में “6th स्टूडेंट विजिट” रखा गया। जिसमें एक्सपर्ट कंप्यूटर एवं कोचिंग क्लासेज मगरलोड धमतरी और सचदेवा कैरियर पॉइंट कुरुद के 85 छात्रों को विश्वविद्यालय परिसर का भ्रमण कराया गया।

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

 

_Advertisement_

Read More:-छत्तीसगढ़: उबर कप प्रतियोगिता में आकर्षी कश्यप ने जीत के साथ क्‍वार्टर फाइनल में बनाया अपना स्थान…

स्टूडेंट विजिट में छात्रों को उनके कैरियर के प्रति प्रैक्टिकल एवं व्यावहारिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई। साथ ही छात्रों को वर्तमान में शिक्षा और आने वाले समय में शिक्षा को ध्यान में रखते हुए कुछ ज्ञान संबंधित बाते बताई गई।


 

Read More:-आईपीएल-2022: लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज मुकाबला, विनिंग टीम को मिलेगा प्लेऑफ का टिकट..

विजिट के दौरान विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव भानु प्रताप सिंह और मार्केटिंग विभाग के मार्केटिंग मैनेजर सुधांसु सिंह एवं किशन किशन रात्रे के साथ विभाग के सभी सदस्य उपस्थित रहे।


 

Read More:-छत्तीसगढ़ मौसम : आज चक्रवाती तूफान का दिखेगा असर, राजधानी में बारिश के साथ होगी उमस…

श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति डॉ. जे. के. उपाध्याय ने कुलपति डॉ. एस. के. सिंह, कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह, उपकुलसचिव भानु प्रताप सिंह, उपकुलसचिव संजीव कुमार के साथ संस्थान के समस्त शैक्षणिक और अशैक्षणिक स्टाफ को सफल स्टूडेंट विजिट के लिए शुभकामनाएं दी इसके साथ ही स्कूली छात्रों को उनके भविष्य के प्रति जागरूक करने के लिए प्रेरित किया…

 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *