June 21, 2024

SRI : नर्सिंग कॉलेज शहडोल में पौधारोपण, छात्रों ने लिया पेड़ बचाने का संकल्प…

0

शहडोल।। परम पूज्य महाराज जी के आशीर्वाद एवं संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ. जे.के उपाध्याय के मार्गदर्शन और यूपी-एमपी इंचार्ज मुकेश श्रीवास्तव के संचालन में विश्व पर्यावरण दिवस पर वृक्ष बचाओं के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज शहडोल में पौधारोपण किया गया।

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

 

_Advertisement_

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार फार्मेसी कुम्हारी में छात्रों के लिए कैरियर मार्गदर्शन पर इंटरैक्टिव सत्र…


 

Read More:-सरकारी नौकरी: आईटीबीपी ने 12वीं पास युवाओं के लिए भर्तियां, जल्द शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया…

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ” जन कल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट ” की संस्थापिका मनीषा सिंह रही वही विशिष्ट अतिथि समाज सेविका जया सिंह मौजूद रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुष्पराज सिंह बघेल क्रीड़ा भारती जिला प्रभारी शहडोल ने किया.

मुख्य अतिथि ने पौधारोपण कार्यक्रम में मौजूद सभी छात्रों, अध्यापकों और प्रबंधन को अपना उद्बोधन देते हुए कहा की वृक्ष का हमारे मानव जीवन पर कितना अधिक उपयोग है और वन के बिना मानव जीवन की कल्पना करना असंभव है। बघेल ने अपने उद्बोधन में बताया कि कैसे एक वृक्ष सौ पुत्र के समान होता है।


कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियों ने एक एक पौधे श्री रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज को समर्पित किया। कार्यक्रम का संचालन संस्थान के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दीपक सिंह सेंगर ने किया और इस सफल आयोजन के लिए उन्होंने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय ने श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग कॉलेज शहडोल के सभी शैक्षणिक और अशैक्षणिक स्टाफ़ को विश्व पर्यावरण दिवस सफल कार्यक्रम के लिए शुभकामनाएं दी..

Read More:-World Oceans Day : जाने क्यों मनाया जाता है विश्व महासागर दिवस, क्या है इस बार की थीम…

 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े