June 23, 2024

पत्रकारिता एवं जनसंचार विवि के पंचम दीक्षांत समारोह में शामिल हुए राज्यपाल और संत श्री रविशंकर जी महाराज, उपाधि धारको को दी शुभकामनाएं…

0

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का पंचम दीक्षांत समारोह 30 मई को रायपुर के जी.ई. रोड स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके, विशिष्ठ अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, श्री रावतपुरा लोक कल्याण ट्रस्ट के अध्यक्ष संत श्री रविशंकर जी महाराज, रायपुर महापौर एजाज ढेबर और विधायक बृजमोहन अग्रवाल  के आतिथ्य में सम्पन्न हुआ.

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

पत्रकारिता विवि के पंचम दीक्षांत में पत्रकारिता के विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल के साथ डिग्री का प्रमाण पत्र देकर उत्साह वर्धन किया इस मौके पर मेडल और डिग्री धारी पत्रकारों ने राज्यपाल और महाराज श्री के हाथों पुरस्कृत होने पर प्रसन्नता जताई. पांचवे दीक्षांत में 2019 से 2021 तक उत्तीर्ण 945 विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान की गई.

_Advertisement_


Read More :- ब्यूटी : नही दिखेगी चेहरे पे झुर्रिया, आजमायें ये टिप्स…


इसके साथ ही 29 विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक से अलंकृत किया गया. इसके साथ ही राज्यपाल ने प्रावीण्य सूची में स्थान प्राप्त करने वाले 58 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया. इस मौके पर राज्यपाल ने सबको बधाई देते हुए कहा पत्रकारिता का क्षेत्र न्याय दिलाने का है इस मौके पर राज्यपाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दीक्षांत समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर कहा की व्यस्तता के चलते वे शामिल नहीं हो सके कुछ छात्रों ने मुख्यमंत्री को नहीं बुलाने की बात की थी वो गलत है.

 

श्री रविशंकर जी महाराज ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाये देते हुए अतिथि के रूप में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त की.


Read More :- छत्तीसगढ़ के नाम एक और राष्ट्रीय सम्मान, आत्मनिर्भर भारत समिट में डिजिटल गवर्नेंस के लिए मिला इनोवेशन अवार्ड, मुख्यमंत्री ने दी बधाई…



Read More :- श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के एनएसएस और यूबीए के सदस्यों ने चलाया जागरूकता अभियान…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *