श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट की हुई वार्षिक आम बैठक (AGM), शिक्षा और मेडिकल में किये जा रहे है बेहतर काम…

0
agm 2023

agm 2023

“श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट  की 5वीं AGM में बोले चेयरमैन श्री रवि शंकर महाराज श्री  व उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय – ट्रस्ट में  शिक्षा और मेडिकल  में एक्सीलेंस के लिए निरंतर बेहतर किये जा रहे है काम”

 

रायपुर।  श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट की 5 वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) रायपुर में बुधवार को श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी में आयोजित हुई.  इस बैठक में चेयरमैन श्री रवि शंकर महाराज श्री के समक्ष उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय ने ट्रस्ट के वित्तीय प्रदर्शन और भविष्य की योजनाओं पर प्रकाश डाला. वहीं, उन्होंने कहा की भविष्य में ट्रस्ट के लिए कई अवसर हैं और ट्रस्ट उनका लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में भी है.




आपको बता दे की मैनेजिंग ट्रस्टी अतुल कुमार तिवारी ने श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट की 5 वीं वार्षिक आम बैठक आयोजित की। जिसमे ट्रस्ट के चेयरमैन श्री रवि शंकर महाराज श्री व उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय ने रायपुर  5 वार्षिक आम बैठक (एजीएम) को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रस्ट अपनी विकास रणनीति को क्रियान्वित करते समय वित्तीय रूप से विवेकशील होगी, ताकि वह शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम के साथ बच्चो की प्रतिभाओं को उजागर कर सके और दीर्घकालिक हित धारक मूल्य बना सके।




उन्होंने अपनी चर्चा आगे बढ़ाते हुए कहा कि जैसे-जैसे हम यात्रा शुरू करेंगे प्रबंधन टीम वैश्विक शिक्षा में ट्रस्ट की प्रतिस्पर्धी स्थिति को बढ़ाने के लिए ग्राहक केंद्रितता, प्रौद्योगिकी, डिजिटल और स्थिरता पहल पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी।



श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट चेयरमैन श्री रवि शंकर महाराज श्री व उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय ने ट्रस्ट के वित्तीय प्रदर्शन और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। साथ ही 5 वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में मौजूद प्रति कुलाधिपति हर्ष गौतम ने ट्रस्ट के अंतर्गत संचालित श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी की वित्तीय प्रदर्शन और भविष्य की योजनाओं पर भी प्रकाश डाला।



इस अवसर पर उपस्थित अन्य ट्रस्टी पदकेश शुक्ला, मदन लुनावत, पुर्णेन्दु चक्रवर्ती, मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश इंचार्ज मुकेश श्रीवास्तव , विशिष्ट अतिथि डी डी मिश्रा, पंकज पांडेय, अमित राठी व अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।

 

Read More : इंडिया की दूसरी सबसे बड़ी फार्मेसी रिटेल कंपनी ने आयोजित किया प्लेसमेंट ड्राइव , 11 छात्र हुए चयनित…

Read More : श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग शहडोल न्यूट्रिशन सेमिनार का आयोजन…

Read More : Independence Day 2023 : 77वां स्वतंत्रता दिवस रावतपुरा सतना में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया…

Read More : श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के डीएसडब्लू डॉ.सत्यज तिवारी का शोध पत्र हुआ अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका में प्रकाशित

Read More : विश्व स्तनपान दिवस पर बिलासा इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन…


Photo Gallery






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े