श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के खेल अधिकारी अरशद हुसैन एवं बीपीइएस के स्टूडेंट ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड एवं सिल्वर मेडल प्राप्त कर विश्वविद्यालय को किया गौरवान्वित…

0

रायपुर।। इंटरनेशनल स्पोर्ट्स चैंपियनशिप भूटान 2023 ऑर्गेनाइज्ड बाय साउथ एशियन फेडरेशन ऑफ़ आल स्पोर्ट्स सपोर्ट बाय वन नेशनल वन फ्लैग वन शूल स्पोर्ट्स ट्रस्ट इंडिया के तत्वधान में दिनांक 25 से 30 अगस्त 2023 को गुंटूर भूटान में इंटरनेशनल प्रतियोगिता का भूटान में आयोजन किया गया जिसमें श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के खेल अधिकारी एवं जिम ट्रेनर अरशद हुसैन एवं बीपीइएस के स्टूडेंट को आमंत्रित किया गया, ततपश्चात अरशद हुसैन एवं बीपीइएस के स्टूडेंट ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए “इंटरनेशनल स्पोर्ट्स चैंपियनशिप भूटान 2023” का भारत के लिए दो गोल्ड एवं तीन सिल्वर मेडल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त किया है। समापन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में भूटान के ही किलजैक छीरिंग मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए विशेष अतिथि के रूप में गुरुग्राम हरियाणा की श्रीमती राजबाला देवी एवं ऑर्गेनाइज कमेटी के श्री अर्पण सिंह जी उपस्थित थे।

 



 

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में मनाया गया “विश्व उद्यमिता दिवस”, विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का किया गया आयोजन…

इंडिया टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने अलग-अलग इस सवंर्ग में अपनी प्रतिभा दिखाई जिसमें श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय रायपुर के खेल अधिकारी अरशद हुसैन एव बीपीइएस के स्टूडेंट ने प्लस एथलेटिक्स के प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त कर अपना और विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया।

विश्वविद्यालय के डीएसडब्लू डॉ. सत्यज तिवारी ने उल्लेख किया की विश्वविद्यालय के प्रशिक्षकों एवं विद्यार्थियों को रष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा दिखाने हेतु विश्वविद्यालय कृत संकल्पित है।श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति श्री हर्ष गौतम, कुलपति प्रो एस. के. सिंह, कुलसचिव डॉ. सौरभ के.शर्मा ने अरशद हुसैन एव बीपीइएस के स्टूडेंट को बधाई दी एवं उनके पराक्रम की प्रशंसा की।


 Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में स्पेशल एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा जल्द होगा आयोजित सीआरई सेमिनार


 

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में स्पेशल एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा जल्द होगा आयोजित सीआरई सेमिनार


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े