रावतपुरा बीएससी नर्सिंग के 24 छात्रों को एम एम आई हॉस्पिटल में मिला जॉब का मौका…

0

रायपुर। ट्रेनिंग और प्लेसमेंट विभाग की मदद से श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के अन्तर्गत संचालित रवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग नवा रायपुर के बीएससी नर्सिंग फाइनल ईयर के 24 छात्रों को एनएच एमएमआई नारायणा सुपेर्स्पेसिलिटी हॉस्पिटल में 3 महीने की इंटर्नशिप के साथ जॉब का मौका भी दिया गया है.

बता दे कि एनएच एमएमआई नारायणा सुपेर्स्पेसिलिटी हॉस्पिटल एक एनएबीएच प्रमाणित हॉस्पिटल जिसमे सभी प्रकार के विभाग से सम्बन्धित मरीजों का इलाज किया जाता हैं साथ ही हॉस्पिटल की कई ब्रांच विदेशो में भी संचालित होते हैं। सुपेर्स्पेसिलिटी हॉस्पिटल नर्सिंग के छात्रों को सीखने के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म हैं जिससे छात्रों को करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलती हैं।


प्लेसमेंट ड्राइव डिप्टी डायरेक्टर ट्रेनिंग & प्लेसमेंट ओम प्रकाश त्रिपाठी, पब्लिक रिलेशन से सुधीर साहूराकेश यादव के साथ ऱवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग से सुप्रिया हालदार द्वारा इस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की गई। रवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग नवा रायपुर के निदेशक ए के श्रीवास्तव व प्राचार्या अपर्णा ने एनएच एमएमआई नारायणा सुपेर्स्पेसिलिटी हॉस्पिटल को छात्रों के अवसर के लिए धन्यवाद दिया।

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय ने सभी चयनित विद्यार्थियों के साथ डिप्टी डायरेक्टर ओम प्रकाश त्रिपाठी को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *