आदित्य नारायण ने इवेंट के दौरान फैंस को क्यों मारा…

0

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं जो इन दिनों काफी ट्रोल हो रहे हैं । दरअसल आदित्य का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे में छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के दौरान एक फैन का माइक से मारते हुए और उसका फोन भीड़ में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से आदित्य की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है । वहीं अब इस पूरे मामले पर कॉन्सर्ट को ऑर्गेनाइज कराने वाले इवेंट मैनेजर ने चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया कि आखिर आदित्य ने ऐसा क्यों किया था ?

आदित्य नारायण ने क्यों इवेंट के दौरान फैंस को मारा

छत्तीसगढ़ के भिलाई के रूंगटा कॉलेज में इवेंट के दौरान आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में आदित्य खुशी से गाते और दर्शकों के साथ घुलते-मिलते नजर आ रहे हैं, अपनी परफॉर्मेंस के बीच में, सिंगर एक फैन के हाथ पर मारते है और उससे फोन छीनकर भीड़ में फेंक देते है। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया था। उसी कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर ने खुलासा किया कि आखिर आदित्या ने आपा क्यों खोया था।


आदित्य के पैर पर मार रहा था शख्स

मैनेजर ने खुलासा किया कि उस शख्स ने आदित्य के साथ परफॉर्मेंस के दौरान 200 के करीब सेल्फी ली होंगी। वह लगातार आदित्य के पैर भी खींच रहा था और उसने कई बार अपने फोन से गायक के पैरों पर मारने की भी कोशिश की थी। शुरुआत में आदित्य ने यह मानकर टाल दिया कि गलती से ऐसा हुआ होगा। हालांकि, जब वह शख्स नहीं रुका तो आदित्य ने अपना आपा खो दिया और उस शख्स का फोन फेंक दिया।

इवेंट मैनेजर ने आगे बताया कि उस घटना के बाद भी कॉन्सर्ट 2 घंटे तक चलता रहा। इसके बाद इवेंट मैनेजर ने ये भी सवाल किया कि संबंधित व्यक्ति कभी भी आदित्य के व्यवहार के बारे में शिकायत करने के लिए आगे क्यों नहीं आया। उन्होंने कहा कि वह शख्स जानता था कि गलती उसी की है और इसलिए वह सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आया।

आदित्य नारायण घटना पर नहीं दिया कोई बयान

फिलहाल, आदित्य और उनकी टीम ने उस घटना के संबंध में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। हालांकि अब इवेंट मैनेजर ने फाइनली सच्चाई का खुलासा कर दिया है। सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान फैन से बदसलूकी की थी। आदित्य ने इस वाकये को लेकर सवाल पूछा गया। ऐसे में उन्होंने कोई भी सफाई देने से मना कर दिया । उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो नो कमेंट्स । मैं खुदा के प्रति जवाबदेह हूं। बस इतना ही।’

इवेंट मैनेजर ने दिया साथ

इवेंट ऑर्गनाइसर ने अपने बयान में कहा था कि फैन आदित्य नारायण को लगातार परेशान कर रहा था। इवेंट मैनेजर ने कहा था कि भीड़ में खड़ा शख्स लगातार आदित्य का पैर खींच रहा था, इसकी वजह से सिंगर परेशान हो गए थे। मैनेजर ने ये भी कहा कि शख्स ने आदित्य के पैर पर अपना फोन भी कई बार मारा था। इसी के चलते सिंगर को गुस्सा आया और उसने शख्स का फोन फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े