June 23, 2024

श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में आयोजित तीन दिवसीय इंटर फैकल्टी बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 ,भरपूर जोश के साथ की छात्रों ने शुरुआत, वील चेयर के साथ वैशाली सिंह ने कॉम्पीटीशन में शामिल हो कर दी हौसले की मिसाल…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में 9 नवंबर से 11 नवंबर तक तीन दिवसीय इंटर फैकल्टी बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 का आयोजन किया गया। जिसमें विश्वविद्यालय के सभी फैकल्टिस के छात्रों ने भरपूर जोश के साथ हिस्सा लिया। बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 पहले दिन की शुरुआत में कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति हर्ष गौतम ने सभी प्रतिभागी छात्रों से मुलाक़ात की और उन्हें कॉम्पीटीशन के लिए प्रोत्साहित किया। बता दें की इंटर फैकल्टी बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 में विजेता छात्र को पुरुस्कार तो दिया ही जायेगा साथ ही अपने विश्वविद्यालय की तरफ से रिप्रेजेंट करने का अवसर भी दिया जायेगा।

_Advertisement_

_Advertisement_

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय से डॉ. अजय गुप्ता TEQIP-III परियोजना में हुए शामिल…

गौरतलब है कॉम्पीटीशन में बीए एलएलबी 1st वर्ष की वैशाली सिंह ने रिमोर्ट कंट्रोलिंग स्वचलित वील चेयर में बैठ कर भी मुकाबला में शामिल हुई और अपने हौसले से सभी छात्रों को मिसाल दी। वैशाली सिंह ने अपनी हौसले से श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के बाकी छात्रों को भी प्रेरित किया।

_Advertisement_

सभी फैकल्टिस छात्रों की टीमों के द्वारा बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 के पहले दिन क्वार्टरफाइनल में 4 राउंड खेले गए, जिसमें बीएड 1st वर्ष से मोनिका बघेल v/s बीए एलएलबी 1st वर्ष की ˈहैन्‌डिकैप्‌ वैशाली सिंह ने और बीएड 1st वर्ष रितु सिदर v/sबी कॉम 1st सेम योगिता शोरी ने गल्स सिंगल में 2 राउंड खेला और बी फार्मा 5th सेम से हर्षित सिंह v/s बी फार्मा 1st सेम अर्पित तिवारी और बी फार्मा 5th सेम से अनुराग सिकदर v/s बी फार्मा 1st सेम से पर्व गांधी बॉयज सिंगल के 2 राउंड खेले गए।


Read More:-DRDO में काम करने का सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा होगी सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन…

आज क्वार्टरफाइनल में बीएड 1st वर्ष से मोनिका बघेल, बीएड 1st वर्ष रितु सिदर गर्ल्स सिंगल में और 5th सेम से हर्षित सिंह, फार्मा 5th सेम से अनुराग सिकदर ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बना ली हैं। अब कल सेमीफाइनल राउंड पार करने वाले छात्र फाइनल राउंड में अपनी जगह बनाएंगे।

इंटर फैकल्टी बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 में संयोजक के तौर पर डॉ. सत्यज तिवारी और स्पोर्ट्स कोच संजय कांत झा एवं अरशद हुसैन ने छात्रों को गाइड कर रहे हैं।


श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय, विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति हर्ष गौतम, कुलपति प्रो डॉ. एस. के सिंह, कुलसचिव प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने इंटर फैकल्टी बैडमिंटन कॉम्पीटीशन 2022 में शामिल सभी छात्रों को शुभकामनाए दी और साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना की…

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के कुलपति ने एमबीए के छात्रों को किया प्रोत्साहित, कहा की आउट ऑफ बॉक्स थिंकिंग एक्टिविटी भी जीवन में सफलता के लिए जरूरी…

 


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *