June 23, 2024

फेयरवेल पार्टी में जमकर झूमे छात्र, चेहरे पर खुशी आंखों में दिखा वि‍दाई का दर्द …

0

झाँसी। झाँसी के आरी श्री रावतपुरा इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी के छात्रों ने जमकर मस्ती की। बुधवार को इस कॉलेज में अंतिम सत्र के छात्रों की फेयरवेल पार्टी मनाई गई। इस दौरान अंतिम सत्र और 3rd ईयर के छात्रों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी -मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में 4th ईयर के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकि‍न स्कूल से वि‍दाई का दर्द वो छुपा नहीं सके।

_Advertisement_

_Advertisement_

झाँसी के आरी श्री रावतपुरा इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी में बुधवार को छात्रों ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान कॉलेज की फैकल्टी मेम्बर्स के साथ प्रधानाचार्य, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे । दरअसल इस साल 8th सेमेस्टर की परीक्षा देने के बाद करीब सौ से ज्यादा छात्र इस कॉलेज को अलविदा कह देंगे। फेयरवेल पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच और अपनी अदाओं के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया।

_Advertisement_

अंतिम सत्र के छात्रों ने इस दौरान अपने हर सब्जेक्ट के फैकल्टी को भी याद किया। इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस कॉलेज से उन्होंने ग्रहण किया था। रैम्प पर कैटवॉक देख सबने खूब हूटिंग की। छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्‍कृत भी किया गया।

Read More : विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग शहडोल के छात्रों ने रैली निकाल कर नशा से दूर रहने का दिया सन्देश…

Read More : एस. आर .जी. ओ .आई में नर्सिंग और फार्मेसी छात्रों के प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 03 जून को…

Read More : श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी कुम्हारी में औषधीय पौधों की प्रदर्शनी लगाई गई …..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *