श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन कुम्हारी में तीन दिवसीय वार्षिक खेल महोत्सव का किया गया आयोजन, जाने कैसा रहा पहला दिन…

0
  • श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट कुम्हारी में तीन दिवसीय वार्षिक खेल महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमे 12  से 14 फ़रवरी तक अलग-अलग प्रकार के खेलो का आयोजन किया गया है । कार्यक्रम का शुभारम्भ कैंपस डायरेक्टर प्रीति गुरनानी के कर कमलो से माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन व  माल्यार्पण करके किया गया ।

कार्यक्रम को गति देते हुए  कैंपस डायरेक्टर ने रिबन काटकर व हवा में बलून छोड़कर वार्षिक खेल महोत्सव की शुरुवात की । जिसके साथ नर्सिंग प्रिंसिपल चेनम्मा भास्कर और फार्मेसी प्रिंसिपल अलंकार श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे ।

पहले दिन के आयोजित खेल इस प्रकार है

प्रथम दिवस के खेलो में वालीबाल, कबड्डी, बैडमिंटन व खो – खो  जैसी प्रतिस्पर्धा आयोजित की गयी ।  जिसमे फार्मेसी, नर्सिंग व एजुकेशन के छात्र – छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । खेलो की शुरुवात कैंपस डायरेक्टर प्रीति गुरनानी के बैटिंग व प्रियंका दुबे की बालिंग के साथ हुई ।

ये रहे विजेता टीम

पहले दिन के खेलो के आयोजन में वालीबाल बालक वर्ग में फार्मेसी और नर्सिंग के छात्रो के बीच खेला गया, जिसमे फार्मेसी के बच्चो ने जीत हासिल की । कबड्डी बालिका वर्ग में नर्सिंग व फार्मेसी के मध्य रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमे नर्सिंग की छात्राओं ने जीत हासिलकर  फाइनल में अपनी जगह बनाई । साथ ही बालक वर्ग में  फार्मेसी के छात्रो ने  अपनी जीत दर्ज कराई ।

 

बैडमिंटन में फार्मेसी की चेतना व दीपाली ने फाइनल के लिए अपनी जगह बनाई । इसी के साथ पहले दिन के कार्यक्रम की सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *