श्री रावतपुरा सरकार संस्थान झांसी में मनाया होली मिलन समारोह…

0

श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन आरी झांसी में संस्थान प्रबंधक डॉ. सत्येद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में संस्थान में होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान प्रबंधक एवं स्टाफ के द्वारा देव पूजन व महाराज श्री के चित्र माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया ।

अबीर गुलाल लगाकर दिए शुभकामनाये

कार्यक्रम की शुरुवात संस्थान प्रबंधक होली की शुभकामनाये देते हुए अपने उदबोधन में कहा कि होली से जुड़ी बहुत सारी प्रचलित कथा है, जिनका मुख्य उद्देश्य अच्छे आचरण का पालन करने और सच्चा होने के गुण में विश्वास करने हेतु स्वयं को तैयार करना है साथ ही कहा आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं,आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार आप सभी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे, ईश्वर से मेरी यही कामना है कि रंगों का यह त्योहार आप सभी के जीवन मे सुख-समृद्धि और खुशहाली लेकर आए।


तिलक के पश्चात कार्यक्रम में रोचकता एवं कार्यक्रम को उल्लासपूर्ण बनाने के उद्देश्य से स्टॉफ के लिए विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया । जिसमे लेमन रेस में पुरुष एवं महिला वर्ग में क्रमशः अनंत एवं ऋचा यादव, बकेट ब्लास्ट में क्रमशः सत्यप्रकाश दुबे एवं ऋचा तिवारी एवं सबसे रोचक प्रतियोगिता पानीपुरी प्रतियोगिता में क्रमशः प्रवेश शर्मा एवं ऋचा यादव विजयी रहे।

विभिन्न खेलों के पश्चात संस्थान प्रबंधक द्वारा विजयी प्रतिभागियों को धनराशि से पुरस्कृत कर उन्हें सम्मानित किया एवं समस्त स्टॉफ को गुजिया से मुंह मीठा कराया।जिसके पश्चात समस्त स्टॉफ ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर समस्त को एक जैसे रंग में रंग दिया, इस अवसर पर संस्थान का समस्त शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक स्टॉफ उपस्थित रहा। अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े