June 23, 2024

श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के छात्रों ने “खेलो बीआईटीआर” टूर्नामेंट में लहराया जीत का परचम…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय रायपुर के छात्रों ने “खेलो बीआईटीआर” टूर्नामेंट में भाग लिया जो टूर्नामेंट बीआईटी केंद्रीय में 19 से 21 मई तक आयोजित किया गया था। टूर्नामेंट में श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल की।

_Advertisement_

join whatsapp

_Advertisement_

Read More:-सरकरी नौकरी : BSF ने निकाली 281 पद पर भर्तियां, 10वीं-12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन…

क्वालिफायर राउंड में हीरालाल गवर्मेंट कॉलेज के साथ मुकाबले को आगे बढ़ते हुए सेमीफाइनल राउंड में नेताजी कॉलेज जो की आरोहण 2022 की विजेता टीम रहे चुकी हैं उन्हें श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के छात्रों ने भरपुर जोश के साथ मात दी। तत्पश्चात फाइनल में बीआईटी टीम को हराकर एसआरयू के छात्रों ने शानदार जीत प्राप्त की।

_Advertisement_

 

Read More:-“दवाई का लंगर”: विधायक व’ छत्तीसगढ़ सिख संगठन ने नि:शुल्क दवाखाना किया शुरू, सीएम ने किया उद्घाटन

इस टूर्नामेंट में एसआरयू की टीम में कोच के तौर पर कुलदीप पाटनवार, इनके साथ छात्र लिखित साहू ( कप्तान ), दीक्षांत सिंह ( सीवी कप्तान ), नरेंद्र कुमार, डमरू चक्रधारी , वासुदेव, निशांत मिश्रा, जीतेन्द्र पटेल ,दीपक पटेल, कारन साहू, शिवेंद्र सौरभ और ग्यानप्रकाश गुप्ता ने भागीदारी दी।

छात्रों की इस सफलता के लिए श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति डॉ. जे. के. उपाध्याय, कुलपति डॉ. एस. के. सिंह, कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह,उपकुलसचिव संजीव कुमार के साथ संस्थान के समस्त शैक्षणिक स्टाफ ने उन्हें शुभकामनाएँ प्रेषित करते हुए, भविष्य में और भी सफतला प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया साथ ही कहा की ये छात्र विश्वविद्यालय का नाम रौशन करने के साथ ही साथ बाकि छात्रों को भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें…

Read More:-IIT संयुक्त प्रवेश परीक्षा वैश्विक स्तर पर: वियतनाम, अमेरिका समेत 25 देशों में एकसाथ परीक्षा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *