SRU के छात्र विपुल दास ने बढ़ाया विश्वविद्यालय का गौरव, स्वर्ण पदक किया अर्जित, छत्तीसगढ़ की महिला टीम ने भी जीता स्वर्ण पदक…

0

SRU : भारतीय वुडबॉल संघ के द्वारा 18 वीं राष्ट्रीय सीनियर एवम 13 वीं जूनियर वुडबाल चैंपियनशिप का आयोजन महाराष्ट्र वुडबॉल संघ के तत्वधान में 7–11 मार्च के मध्य नागपुर में सम्पन्न हुई है। इस प्रतिस्पर्धा में छत्तीसगढ़ की टीम ने भी भाग लिया था, जिसमें पुरुष वर्ग के टीम के लिए महासमुंद जिला के सरायपाली सहर में निवासरत मनोज कुमार दास के सुपुत्र विपुल कुमार दास का चयन हुआ था। जो की वर्तमान में  रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के फार्मेसी संकाय में अध्ययनरत है इनके इस उपलब्धि पर उनके स्पोर्ट्स टीचर अरशद हुसैन सर एवम् समस्त SRU के कर्मचारियों ने बधाई प्रेषित की है।

स्वर्ण व रजत पदक किया अपना नाम

इस प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग के डबल्स की प्रतिस्पर्धा के फेयरवे में श्रृंगी शर्मा व विपुल कुमार दास ने स्वर्ण पदक अर्जित किया है। वहीं मिक्स डबल्स की प्रतिस्पर्धा में जितेंद्र पटेल एवम पूजा चौधरी स्ट्रोक में स्वर्ण तथा देवेंद्र सिंह व अनामिका शुक्ला ने फेयरवेल प्रतिस्पर्धा में रजत पदक अर्जित किया है। साथ ही साथ महिला वर्ग की डबल्स के स्ट्रोक प्रतिस्पर्धा में पूजा साहू व मनुप्रिया खेमका ने स्वर्ण पदक अर्जन किया है।
पूर्व भी विपुल दास ने अनेक प्रतिस्पर्धा मे कौशल दिखा चुके हैं साथ ही बहुत सारे पदक भी अपने नाम किया है ।


साथ ही गौरव की बात है कि महिला वर्ग की टीम प्रतिस्पर्धा में छत्तीसगढ़ की टीम ने अपना उच्च प्रदर्शन दिखाया जिससे उन्हें स्वर्ण पदक से नवाजा गया है। इस प्रतियोगिता के पुरुस्कार वितरण के दौरान अजय सोनटके, प्रवीण मानवतकर(ट्रेजरी), सुदीप मानवतकर(CEO), गिरीश गाडगे व भारतीय वुडबॉल संघ के अन्य सदस्य गण उपस्थित थे। छत्तीसगढ़ की टीम की इस उपलब्धि पर सचिव जीतेन्द्र पटेल, अध्यक्ष दीपक अग्रवाल, संरक्षक विजय बघेल, अंजय चौधरी जी व सजन साहू  ने हार्दिक बधाईयां प्रेषित की है व सबके उज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े