June 21, 2024

SRI : M.PHARMA के छात्रों को आगामी GPAT परीक्षा के लिए MOU, ऑनलाइन के माध्यम से होगी क्लासेज…

0

आरी झांसी।। श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस आरी झांसी में फार्मेसी विभाग अंतर्गत उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए GPAT के छात्रों को सही गाइडलाइन के लिए श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी आरी तथा GPAT डिस्कशन सेंटर बिलासपुर के मध्य मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग (MOU) हस्ताक्षरित किया गया।

_Advertisement_

Read More:-नौकरी : स्पेशल एजुकेटर के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन…

यह एमओयू फार्मेसी में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए एवं M.PHARMA के छात्रों को आगामी GPAT परीक्षा हेतु टेस्ट सीरीज, ऑनलाइन क्लासेज उपलब्ध कराएगा और आगामी समय में क्षेत्र के विद्यार्थी फार्मेसी में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में भी अग्रणी भूमिका का निर्वहन करेंगे।

_Advertisement_

प्रबंधक डॉ. सत्येन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि “यह एमओयू छात्रों के सकारात्मक उत्थान में सहायक होगा। इस अवसर पर संस्थान प्रबंधक डॉ. सत्येन्द्र प्रताप सिंह तथा GPAT डिस्कशन सेंटर बिलासपुर प्रबंधक मनीष जैन के साथ फार्मेसी प्राचार्य तथा सभी स्टॉफ शामिल रहे।

_Advertisement_

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी में हुई अभिभावक शिक्षक बैठक, माता -पिता को छात्रों के प्रदर्शन से कराया अवगत…

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय ने श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस आरी झांसी के सभी शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक स्टाफ को सफल एमओयू के लिए शुभकामनाएं दी…

 


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े