July 24, 2024

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग रायपुर में “रुखसत” 2022 कार्यक्रम, बॉलीवुड गानों पर झूमे सीनियर्स और जूनियर्स…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग रायपुर में B.Sc नर्सिंग 2018 -2022, GNM नर्सिंग 2019-2022 के छात्रों के लिए जूनियर्स ने अलविदा के तौर पर “रुखसत” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


Read More:-श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मेसी जबलपुर में नेशनल फॉर्मेसी वीक का आयोजन….

कार्यक्रम में कुलसचिव प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने सभी छात्रों को अपने शब्दों से प्रेरित किया और सभी छात्रों से कहा की आप अपने जीवन के अगले पड़ाव पर जा रहे है जिसमें आपको कड़ी मेहनत करनी हैं और अपना भविष्य आपको उज्ज्वल करना हैं।


कुलपति एस. के. सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित हो कर B.Sc, GNM नर्सिंग 2018 -2022 के छात्रों को शुभकामनाएं दी और छात्रों से कहा की उज्ज्वल भविष्य के लिए आप सभी को लगातार प्रयास करना होगा। नर्सिंग के छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ व्यावहार कुशलता का भी ध्यान रखना सबसे जरूरी होता हैं और यही चाहते हैं कि हमारे नर्सिंग के छात्र अपने जीवन में हर परिस्थिति का सामना करे और अपने क्षेत्र में नाम रोशन करे।


प्रति-कुलाधिपति हर्ष गौतम ने कार्यक्रम में सभी का स्वागत करते हुए नर्सिंग फाइनल ईयर छात्रों को बधाई दी और उनसे कहा की यहाँ से जाने के बाद आपकी जिम्मेदारियां और बढ़ जाएगी जब आप कार्य करने मैदानी स्तर पर जाएंगे। नर्सिंग का क्षेत्र में आपकी कार्यकुशलता, आपकी सोच और आपका व्यावहार काफी महत्वपूर्ण है आपको बहुत ज्यादा समझदारी और संयम के साथ आगे बढ़ना पड़ेगा, आपका क्षेत्र बहुत जिम्मेदारियों वाला क्षेत्र है।


Read More:-श्री रावतपुरा सरकार कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी कुम्हारी के छात्रों ने नुक्कड़ नाटक के जरिए बताया की मतदान क्यों है जरुरी?

कार्यक्रम में छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दे कर चार-चाँद लगा दिया। वहीं दूसरी तरफ उन छात्रों के लिए जिनका अंतिम सत्र है लिए आँखे नम कर देने वाला समय रहा। हालाँकि यही वो पल हैं जब छात्र अपने खट्टे-मीठे अनुभव आपस में और शिक्षकों के सामने बयां किए। “रुखसत” 2022 कार्यक्रम में B. Sc नर्सिंग से मिस फेयरवेल हिमानी यादव, मिस्टर फेयरवेल हर्ष सिन्हा रहे एवं GNM नर्सिंग से मिस फेयरवेल स्मृतिकाना महता रहीं। इसके साथ ही B. Sc नर्सिंग से मिस ब्यूटीफुल पुष्पा पांडेय एवं मिस्टर हैंडसम हरी लाल रहे।


श्री रावतपुरा सरकार लोक ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय, विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति हर्ष गौतम, कुलपति एस. के. सिंह, कुलसचिव प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने इस सफल कार्यक्रम के लिए सभी शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक स्टाफ को शुभकामनाएं दी इसके साथ ही इस अवसर पर छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की…

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में मनाया गया “संविधान दिवस”, संविधान और कानून पर प्राप्त जानकारी छात्र हुए प्रेरित…


 

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मेसी कुम्हारी में मनाया गया राष्ट्रीय फार्मेसी सप्ताह….

 


 

_Advertisement_
_Advertisement_
_Advertisement_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *