June 23, 2024

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी झाँसी में हुआ कैम्पस प्लेसमेंट…

0

झाँसी । श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी झाँसी कैंपस मुख्य प्रशासनिक अधिकारी डॉ सत्येंद्र सिंह, प्राचार्य डॉ सीमांत शर्मा , एस आर जी ओ आई ग्रुप प्लेसमेंट प्रभारी ओम त्रिपाठी, कैंपस प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर अलंकार शुक्ला वरुण चड्ढा, सैयद अली व ऋचा यादव की उपस्थिति में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। इसमें फार्मेसी कॉलेज के बी. फार्मेसी व डी फार्मेसी के छात्रों ने प्रतिभाग किया। रोगनहिल्ड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड ने एम आर पद के लिए प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया। फर्स्ट राउंड इंटरव्यू कंपनी एच आर मनीषा अग्रवाल ने लिया। प्रथम चरण साक्षात्कार हुआ।

_Advertisement_

_Advertisement_

हर छात्र का अच्छे इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने का एकमात्र उद्देश्य प्लेटमेंट की चाह होती है। अधिकांश छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए कालेज प्लेसमेंट पर ही निर्भर रहते हैं। इसी कारण से इस संस्था में प्लेसमेंट सेल इन विषयों पर छात्रों को पर्याप्त ट्रेनिग देने के लिए बनाया गया है।

_Advertisement_

प्लेसमेंट ड्राइव में सभी शाखा के छात्रों के लिए समान अवसर है। कैंपस प्लेसमेंट में कई कंपनियां छात्रों को ग्रुप डिसकशन और साक्षात्कार के माध्यम से जाब प्रदान करती है और छात्रों को भी इस अवसर का सही से प्रयोग करना चाहिए। इस उपलब्धि पर चयनित छात्रों ने अपने प्रदर्शन का श्रेय प्लेसमेंट सेल के नियमित प्रशिक्षण को दिया।

कैंपस मुख्य प्रशासनिक अधिकारी डॉ सत्येंद्र सिंह व ग्रुप डायरेक्टर डा सतीश सिंह एमपी -यूपी ने प्लेसमेंट पर छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Read More : श्री रावतपुरा सरकारविश्वविद्यालय में हुआ पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन, छात्रों ने दिखाई अपनी क्रिएटिविटी…

Read more : रावतपुरा प्राइवेट आईटीआई सतना में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

Read more : बच्चों को सावन महीने का बताया गया महत्व, खालसा हायर सेकेंडरी स्कूल में मनाया गया सावन मेला…








Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *