July 13, 2024

रायपुर के फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो महिलाओं की चपेट में आने से मौत…

0

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गद्दा फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गयी । जिसके चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गयी है। दूर दूर तक पूरी राजधानी धुँआ – धुँआ दिखाई दे रहा है । इस घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई है। यह घटना खमतराई थाना क्षेत्र का मामला है।

स्लिप प्रो फैक्ट्री में लगी आग

बता दें कि यहां स्लिप प्रो नाम की एक फैक्ट्री है। जहां गद्दा बनाने का काम किया जाता है। यहां भारी मात्रा में गद्दा बुनाई का कार्य संचालित किया जाता है। यहां अचानक आग लगने से लोगो में अफरा तफरी मच गयी है। लेकिन इस घटना में  फैक्ट्री में कार्यरत दो महिलाएं फंस गई और आग की चपेट आ गई, जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई। वहीं पुलिस की आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और ​फायर ब्रिगेड की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है। ये जो फैक्ट्री है वो बीच बस्ती में स्थित है। इससे थोड़ी थोड़ी दूर पर घर बसा हुआ है। लेकिन यहां आसपास लोगों को खड़े होना भी भारी दिक्कत हो रहा है।


 

क्या है वजह ?

एडीशनल एसपी मौके पर पहुंचे और बताया कि ये जो फैक्ट्री है वो थाना खमतराई के बसंत नगर में स्थित है। जहां 7 कर्मचारी काम कर रहे थे। हालाँकि अभी तक आग लगने की वजह साफ़ नही हुई है लेकिन कहा जा रहा कि अचानक ही  फैक्ट्री में आग लगी और 5 कर्मचारियों ने यहां से भागकर अपनी जान बचाई है। वहीं अंदर दो महिलाएं फंस गई, जो आग की चपेट आ गई। हांलकि दोनों महिलाओं को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इससे पहले ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई।

_Advertisement_
_Advertisement_
_Advertisement_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े