June 23, 2024

श्री रावतपूरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ फ़ार्मेसी चित्रकूट में ओरिएंटेशन प्रोग्राम…

0

चित्रकूट || श्री रावतपूरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ फ़ार्मेसी चित्रकूट में संतशिरोमणि श्री रविशंकर महाराज जी, संस्था के उपाध्यक्ष डॉ जे. के. उपाध्याय और मध्य प्रदेश- उत्तर प्रदेश प्रभारी मुकेश श्रीवास्तव के आशीर्वाद से चित्रकूट फ़ार्मसी कैम्पस मै 1 अक्टूबर को ऑरीएंटेशन प्रोग्राम आयोजित किया गया।

_Advertisement_

Read More:-एसआरयू के शोधार्थी कन्हैया साहू को IBC 24 ने किया सम्मानित, पारंपरिक खेती को दे रहे बढ़ावा…

कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती की वंदना के साथ हुई. चीफ़ गेस्ट संस्था के निदेशक घनश्याम गोयल और मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रामपाल सिंह कौरव शामिल हुए।

_Advertisement_

Read More:-“विश्व हृदय दिवस”: छात्र -छात्राओं ने प्रदर्शनी लगाकर समाज में बढ़ते हृदय रोगों के प्रति किया जागरूक…

संस्था के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रामपाल सिंह कौरव ने बच्चों को कॉलेज के नियम, अनुशासन के बारे में बताया । फ़ार्मसी प्रिन्सिपल डॉ रविकान्त गुप्ता ने बच्चों को कॉलेज से अवगत कराया और कॉलेज की अचीव्मेंट और स्कोप के बारे मै चर्चा की । फ़ार्मसी द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रिया त्रिपाठी ने सभी बच्चों से ओथ ली ।साथ ही छात्रों के लिए अलग अलग प्रतिस्पर्धा रखी गई, जिसमे प्रथम आने वाले छात्रों को सर्टिफ़िकेट दिए गये।

_Advertisement_

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ जे.के. उपाध्याय और एमपी-यूपी इंचार्ज मुकेश श्रीवास्तव ने श्री रावतपूरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ फ़ार्मेसी चित्रकूट फार्मेसी कैम्पस मै 1 अक्टूबर को सफल ऑरीएंटेशन प्रोग्राम के लिए शुभकामनाएं दी…

Read More:-SRI इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग शहडोल ने वर्ल्ड हार्ट डे पर दिया जागरूकता का सन्देश…

srigo


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *