श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में हुआ प्लेसमेंट, छात्र हुए बंधन बैंक द्वारा चयनित…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए बंधन बैंक द्वारा प्लेसमेंट का अवसर प्राप्त हुआ। प्लेसमेंट का आयोजन 6 दिसंबर मंगलवार को विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित किया गया था। जिसमें विश्वविद्यालय के मास्टर ऑफ़ बिज़नेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) के छात्र सुरेंद्र निषाद एवं अक्षय कुमार साहू का चयन एरिया मैनेजर के पद पर चयन हुआ। बता दें विश्वविद्यालय द्वारा वे सभी उम्मीदवार छात्रों के लिए भी प्लेसमेंट का अवसर था। जो यूजी और पीजी की पढ़ाई कर चुके है और बाहर से आए कई छात्रों का भी चयन हुआ।


Read More:-रविशंकर कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन में प्रायोगिक परीक्षा के लिए आए बाह्य परीक्षक….

विश्वविद्यालय परिसर में बंधन बैंक के हेड-बिजनेस एचआर पार्टनर दिलीप कुमार मित्रा, सीनियर एचआर बिजनेस पार्टनर आत्रयी सेनगुप्ता एवं डिविजनल मैनेजर चिंता हरण मंडल ने प्री-प्लेसमेंट प्रस्तुति, समूह चर्चा, व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से प्लेसमेंट प्रक्रिया पूरी की गई।


श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे. के. उपाध्याय, विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति हर्ष गौतम, कुलपति प्रो डॉ. एस. के सिंह, कुलसचिव प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने छात्रों को प्लेसमेंट के लिए शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की…

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का रिसर्च पेपर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रकाशित…


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *