श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन सागर के छात्रों ने धमाल 2024 में दिखाया जोश…

0

श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन सागर कैंपस में तीन दिवसीय खेल महोत्सव “धमाल 2024” कैंपस प्रांगण में किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में स्वास्थ्य विभाग के जे. डी. कमिश्नर डॉ. वीरेन्द्र यादव सागर संभाग के उपस्थित रहे । खेलों की शुरुवात महाराज श्री और माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया गया । साथ ही  मुख्य अतिथि ने सभी खिलाड़ियों  का उत्साहवर्धन करते हुए, खेलों में अपनी सहभागिता निभाने के लिए प्रेरित किया ।


ऐसी रही खेलों की श्रृंखला

सागर कैंपस के खेल महोत्सव में वालीबाल, लेमन रेस, स्लो साइकिल रेस, सेक रेस, रस्साकसी और क्रिकेट आदि खेलों का आयोजन किया गया । सभी खेलों में छात्रों ने बहुत ही बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

जिसमे संस्कृत विद्यालय, फार्मेसी विभाग, शिक्षा विभाग व नर्सिंग विभाग के छात्र-छात्राओं ने मैदान में अपनी जीत के लिए अपने विपरीत प्रतिभागियों के साथ टक्कर के साथ मुकाबला करते नज़र आये ।

सभी खेलों को खेल प्रशिक्षक बृजेन्द्र वेल्सन की देखरेख में साथ ही सभी नियमो का उचित तरीके से पालन करते हुए संपन्न करवाया गया ।

खेल प्रशिक्षक की देखरेख में हुआ खेलों का सफल आयोजन

खेलों की शुरुवात से लेकर पुरे खेलों के अंत तक सभी खेलों के नियमों व खेलों की सभी विधाओ को सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया । उक्त खेल महोत्सव में कैंपस प्रभारी वरदान पटेल,  कैंपस निदेशक मुकेश शर्मा, खेल प्रभारी  डॉ. मिताली मिश्रा व फार्मेसी विभाग के प्राचार्य के सफल मार्गदर्शन व देखरेख में आयोजित किया गया ।

इस खेल महोत्सव को सफल बनाने में समस्त विभागों के शिक्षकगण व कर्मचारियों  का आभार व्यक्त करते हुए खेलों में आगे अपनी सहभागिता निभाते रहने के लिए प्रेरित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े