July 13, 2024

एमटीसीएन कुम्हारी : नर्सिंग कैंपस में छात्रों के लिये प्लेसमेंट आयोजित किया गया … 9 छात्रों को मिलेगी जॉब, जीएनएम फाइनल ईयर के छात्रों ने लिया भाग…

0

कुम्हारी : मदर टेरेसा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग में कैंपस डायरेक्टर इंचार्ज डॉ प्रीति गुरनानी, प्राचार्या डी चेन्नमा भास्कर एवं प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर देविका की अध्यक्षता में श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए कैंपस प्लेसमेंट बाल गोपाल चिल्ड्रेन हॉस्पिटल एवं अनुसंधान संस्थान की ओर से आयोजित किया गया।

इंटरव्यू  बिष्णु महंती, एडमिन & ह्यूमन रिसोर्स डायरेक्टर बाल गोपाल चिल्ड्रेन हॉस्पिटल एवं अनुसंधान संस्थान  ने लिया  ।


हर छात्र का अच्छे इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने का एकमात्र उद्देश्य प्लेटमेंट की चाह होती है। अधिकांश छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए कालेज प्लेसमेंट पर ही निर्भर रहते हैं। इसी कारण से इस संस्था में प्लेसमेंट सेल इन विषयों पर छात्रों को पर्याप्त ट्रेनिग देने के लिए बनाया गया है। इसमें बिलासा इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग बिलासपुर, रवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग नया रायपुर, मदर टेरेसा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग कुम्हरी के बीएससी नर्सिंग के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

प्लेसमेंट ड्राइव में  सभी 9 छात्रों का चयन हुआ। चयनित विद्यार्थियों में बिलासा इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग बिलासपुर से बबली साहू, संजना सिंह,  रवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग नया रायपुर से जाकोब दास , कमला मंडल  एवं  मदर टेरेसा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग कुम्हरी से  दिव्या वर्मा, कामनी बंजारे, प्रकाश नारायण साहू, संतोषी चौधरी  और मेनका शामिल है शिक्षा के साथ साथ अच्छे करियर को लक्ष्य कर रहे छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइवर एक बेहतर विकल्प है। एस.आर.जी.ओ.आई  प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करवा कर छात्रों को अहम विश्वास भी पैदा कर रहे है। इस इंस्टीट्यूट में हर साल कई प्लेसमेंट गविधियां होती है। अब जब एस.आर.जी.ओ.आई की प्लेसमेंट की बात करें तो इस संस्था में होने वाली प्लेसमेंट विशुद्ध रूप से छात्रों के शैक्षणिक प्रदर्शन और कौशल पर आधारित होती है।

प्लेसमेंट ड्राइव में सभी शाखा के छात्रों के लिए समान अवसर है। कैंपस प्लेसमेंट में कई कंपनियां छात्रों को ग्रुप डिस्कशन  और साक्षात्कार के माध्यम से जाब प्रदान करती है और छात्रों को भी इस अवसर का सही से प्रयोग करना चाहिए। इस उपलब्धि पर चयनित छात्रों ने अपने प्रदर्शन का श्रेय प्लेसमेंट सेल के नियमित प्रशिक्षण को दिया। पैनेलिस्ट ने बताया कि रावतपुरा नर्सिंग के सभी विद्यार्थी होनहार और बुद्धिमान है जिन्हे क्लिनिकल का अच्छा नॉलेज है।

विद्यार्थियों की इस बड़ी  सफलता पर ग्रुप के वाईस चेयरमैन डॉ जे के उपाध्याय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

_Advertisement_
_Advertisement_
_Advertisement_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े