श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों के लिए दिक्षारंभ उपरांत स्वागत हेतु कार्यक्रम का आयोजन…

0

रायपुर।। श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों के लिए उत्साहवर्धन हेतु स्वागत कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय प्रांगण में किया गया, जिसमें सीनियर्स ने जूनियर्स का शानदार स्वागत किया, नव- प्रवेषित छात्र-छात्राओं में नई-नई गतिविधयों और वातावरण को लेकर उत्साह दिखा और सीनियर्स ने अपने जूनियर्स को एक परिवारिक वातावरण का अनुभव कराया। सभी ने अपने खट्टे-मीठे अनुभव आपस में शिक्षकों के सामने साझा किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ की गई, तत्प्श्चात कार्यक्रम में मार्गदर्शक के रूप में विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति श्री हर्ष गौतम, कुलपति प्रो. एस. के. सिंह, कुलसचिव डॉ. सौरभ के. शर्मा एवं सभी शिक्षक शामिल हुए, सभी ने छात्रों को प्रोत्साहित किया और भविष्य के लिए मार्गदर्शित किया, उन्होंने सभी छात्रों को आने वाली नई दिशा में सफलता के साथ आगे बढ़ने का संदेश दिया और कहा कि शिक्षा प्राप्त करने के साथ आपको एक अच्छा इंसान बनना है जिसके लिए आपके अंदर नम्र स्वभाव और नैतिकता का होना काफी जरूरी हैं।



Read More:-विश्व स्तनपान दिवस पर बिलासा इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन…

इस मौके पर छात्रों ने काफी हर्षोउल्लास के साथ नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत किया। छात्रों की संगीत एवं नृत्य की प्रस्तुतियों पर तालियां बजती रही। आकर्षक परिधानों में सजी छात्राओं की टोली ने आयोजन को सुहाना बना दिया। नये से नये गानों को मिले उनके मीठे स्वर तो डांस के उनके स्टेप थिरकने को मजबूर करते रहे। कार्यक्रम का समापन मिस्टर & मिस फ्रेशर के चुनाव के बाद हुआ जिसमें मिस्टर फ्रेशर बी फार्मा से तुषार ,मिस फ्रेशर बी फार्मा से मीनल एवं डिप्लोमा से किंग ओम सिन्हा बने और आईडी से क्वीन अमिता बनी। कार्यक्रम के अंत में विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति श्री हर्ष गौतम, कुलपति प्रो. एस.के. सिंह एवं कुलसचिव डॉ. सौरभ के. शर्मा ने सभी नए छात्रों का बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित की।


Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में हुआ अतिथि व्याख्यान का आयोजन…

 


 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े