रावतपुरा नर्सिंग कैंपस में छात्रों के लिये प्लेसमेंट आयोजित किया गया, बीएससी नर्सिंग, जीएनएम के 50  छात्रों ने लिया भाग..

0

Placemenet Drive 2023 | रायपुर :  डिप्टी डायरेक्टर ओम प्रकाश त्रिपाठी, मुख्य प्रशानिक अधिकारी जगदलपुर रवि कुमार जैन व मुख्य प्रशानिक अधिकारी  दीपक सिंह की अध्यक्षता में श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए कैंपस प्लेसमेंट भारत की बड़ी इमरजेंसी हेल्थ सर्विस कंपनी  रेड हेल्थ की ओर से आयोजित किया गया।

Placemenet Drive 2023 |  इंटरव्यू अनंत, ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर व कीर्ति प्रिया गौड, रिक्रूटमेंट ऑफिसर ने लिया ।


Placemenet Drive 2023 | हर छात्र का अच्छे इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने का एकमात्र उद्देश्य प्लेटमेंट की चाह होती है। अधिकांश छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए कालेज प्लेसमेंट पर ही निर्भर रहते हैं। इसी कारण से इस संस्था में प्लेसमेंट सेल इन विषयों पर छात्रों को पर्याप्त ट्रेनिग देने के लिए बनाया गया है। इसमें जगदलपुर  इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग जगदलपुर , रवि शंकर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग नया रायपुर, मदर टेरेसा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग कुम्हरी, श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग शहडोल व अन्य नर्सिंग कॉलेज  के बीएससी नर्सिंग व जीएनएम के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

 

Placemenet Drive 2023 |  प्लेसमेंट ड्राइव में  बीएससी नर्सिंग, जीएनएम के 50  छात्रों ने लिया भाग।  शिक्षा के साथ साथ अच्छे करियर को लक्ष्य कर रहे छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइवर एक बेहतर विकल्प है। एस.आर.जी.ओ.आई  प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करवा कर छात्रों को अहम विश्वास भी पैदा कर रहे है। इस इंस्टीट्यूट में हर साल कई प्लेसमेंट गविधियां होती है। अब जब एस.आर.जी.ओ.आई की प्लेसमेंट की बात करें तो इस संस्था में होने वाली प्लेसमेंट विशुद्ध रूप से छात्रों के शैक्षणिक प्रदर्शन और कौशल पर आधारित होती है।

Placemenet Drive 2023 |  प्लेसमेंट ड्राइव में सभी शाखा के छात्रों के लिए समान अवसर है। कैंपस प्लेसमेंट में कई कंपनियां छात्रों को ग्रुप डिसकशन  और साक्षात्कार के माध्यम से जाब प्रदान करती है और छात्रों को भी इस अवसर का सही से प्रयोग करना चाहिए। इस उपलब्धि पर चयनित छात्रों ने अपने प्रदर्शन का श्रेय प्लेसमेंट सेल के नियमित प्रशिक्षण को दिया। पैनेलिस्ट ने बताया कि रावतपुरा नर्सिंग के सभी विद्यार्थी होनहार और बुद्धिमान है जिन्हे क्लिनिकल का अच्छा नॉलेज है।

Placemenet Drive 2023 |  प्लेसमेंट ड्राइव को सफल बनाने में प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर चांदनी मोर्ले, फ़िज़ा महाजन, शालिनी, जेरिश , सुधीर साहू, राकेश यादव की भूमिका रही।

Placemenet Drive 2023 |  विद्यार्थियों की इस बड़ी सफलता पर ग्रुप के वाईस चेयरमैन डॉ जे के उपाध्याय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *