July 12, 2024

370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा की तारीखों का हुआ एलान…

0

छत्तीसगढ़। एसआई पुलिस भर्ती में छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के निर्देश के बाद चयनित 370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन 9 जुलाई को किया जाएगा। जिसके लिए पुलिस मुख्यालय अटल नगर, नवा-रायपुर द्वारा यह जानकारी दी गई। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा सूबेदार, उपनिरीक्षक, प्लाटून कमाण्डर के पदों के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए 28 जून से जारी हुआ प्रवेश पत्र

पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर के याचिका क्रमांक – डब्ल्यूपीएस – 4378/2023 में दिनांक 20-05-24 को पारित आदेश अनुसार मुख्य लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों के आधार पर भर्ती प्रक्रिया के अग्रिम चरण (शारीरिक दक्षता परीक्षा) हेतु 370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।
शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 09-07-2024 को स्वामी विवेकानंद स्टेडियम, लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे, परशुराम चौक, कोटा-रायपुर में प्रातः 07:00 से आयोजित की जायेगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के प्रवेश-पत्र दिनांक 28-06-2024 से पुलिस मुख्यालय की वेबसाईट www.cgpolice.gov.in पर उपलब्ध कराये गये हैं।


छत्तीसगढ़ में पुलिस विभाग में एसआई, प्लाटून कमांडर और सूबेदार के 370 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित शारीरिक दक्षता परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। यह परीक्षा 9 जुलाई को रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद स्टेडियम में सुबह सात बजे से आयोजित की जाएगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों के प्रवेश-पत्र पुलिस मुख्यालय की वेबसाईट पर उपलब्ध है। चयनित अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि और समय में परीक्षा स्थल पर उपस्थित होना अनिवार्य है।

_Advertisement_
_Advertisement_
_Advertisement_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े