श्री रावतपुरा सरकार इंटरनैशनल स्कूल, कुम्हारी में हर्षोल्लास से मनाया नवरात्र…

0

 

कुम्हारी | परम पूज्य महाराज श्री रावतपुरा सरकार के आशीर्वाद से और संस्था के उपाध्यक्ष डॉ. जे.के. उपाध्याय के मार्गदर्शन में, श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल, कुम्हारी में नवरात्र विशेष भव्य गरबा का आयोजन किया गया.

आज की असेंबली नवरात्र पर आधारित थी जिसमे विद्यार्थी पारंपरिक वेशभूषा में स्कूल परिसर में उपस्थित हुए. स्कूल की प्रिंसिपल आलोका साहु और सभी शिक्षको ने माता रानी की आराधना की और रासगरबा शुरू किया गया.सभी शिक्षक और विद्यार्थी गरबे की ताल में झूमते नज़र आये.

कुम्हारी कैंपस डायरेक्टर चंद्रकांत महोबिया और स्कूल की प्रिंसिपल आलोका साहु ने संयुक्त रूप से विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए नवरात्रि के महत्व को समझाते हुए बताया कि भारतवर्ष सदैव ही त्योहारों का देश रहा है जिसमे से एक नवरात्रि है जिसमे माता की आराधना की जाती है. नवरात्र हमे शक्ति का अहसास कराता है साथ ही उन्होंने स्वयं सहित बच्चो से संकल्प लिया कि भारतवर्ष में त्योहारों के महत्व को समझेंगे और अपने देश के त्योहारों का हमेशा सम्मान करेंगे।

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ जे.के. उपाध्याय ने कुम्हारी स्कूल के आयोजन की सरहना की और सभी को नवरात्र की शुभकामनाएं दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *