July 13, 2024

ट्रैफिक: ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने KBC स्टाइल में पूछा सवाल, ट्रैफिक में पीछे से लगातार हॉर्न देने वाले जरूर देखें तीसरा ऑप्शन…

0

दौड़-भाग भरी इस दुनिया में अपना रास्ता बनाना एक कठिन काम होता है। इसी दौरान कुछ लोग इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाते है वह है लगातार हॉर्न बजाना जो कई लोग गाड़ी चलाते समय ऐसा करते हैं। हालांकि ऐसा करने से ट्रैफिक जाम से जल्द छुटकारा नहीं मिल पाता। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो ट्रैफिक में पीछे से लगातार हॉर्न देते रहते हैं, जिससे आगे खड़े गाड़ी वाहनों के ड्राइवर चिड़चिड़ाहट महसूस करते हैं।

Read More:-चित्रकूट के प्राचार्य का शोध हुआ अंतरराष्ट्रीय जर्नल में प्रकाशित…

कई बार हार्न बजाने वाले लोग लड़ने को भी तैयार हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक ऑटो रिक्शा वाले ने अपने पीछे वाले हिस्से में KBC स्टाइल में एक पोस्टर लगवाया है। ऑटो रिक्शा वाले ड्राइवर ने उन लोगों से सवाल पूछा है जो पीछे खड़े होकर हॉर्न बजाते रहते हैं।

लोगों को समझाने का शानदार तरीका-

ज्यादा हॉर्निंग से कई बार हमारी नसों पर प्रभाव पड़ता है और गुस्से से आग-बबूला होकर कुछ लोग झगड़ा करने के लिए सड़क पर उतरते हैं। अगर आप उन लोगों में से हैं जो ट्रैफिक में पीछे खड़े होकर हॉर्न बजाते हैं तो आपको इस ऑटो वाले द्वारा लगाए गए पोस्टर पर लिखे सवाल को जरूर देखना चाहिए। बैनर की यह वायरल फोटो लोगों को अपने प्रति आकर्षित कर रही है। दिल्ली में तिपहिया के पीछे छपा बैनर एक साधारण सवाल है लेकिन कौन बनेगा करोड़पति-स्टाइल में। आप पोस्टर में लिखे सवाल को पढ़ेंगे तो पाएंगे, ‘ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?’ इसके साथ चार विकल्प भी हैं जो मजेदार हैं।


पोस्टर में लिखे सवाल के चार ऑप्शन में पहला ऑप्शन है ‘ए: लाइट जल्दी ग्रीन हो जाती है?’, दूसरा ऑप्शन तो आप पढ़कर सोच में पड़ जाएंगे, ‘सड़क चौड़ी हो जाती है’. जबकि तीसरा ऑप्शन पढ़ने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. तीसरे ऑप्शन में लिखा है, ‘गाड़ी उड़ने लगती है.’ वहीं, आखिरी आप्शन में सिर्फ ‘कुछ नहीं’ लिखा हुआ है।

 

Read More:-शहडोल के श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग में पूजा अर्चना कर मनाया गया गुरु पूर्णिमा…

वायरल ट्वीट देख लोगो ने की प्रशंसा-

इन ऑप्शन को देखने के बाद आप खुद सोच में पड़ जाएंगे और अगली बार ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से पहले इन ऑप्शन को जरूर याद करेंगे. ट्विटर पर कई लोगों ने लंबे समय से चली आ रही समस्या को अलग तरीके से उजागर करने के लिए बैनर के निर्माता की प्रशंसा की है। आपको इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स को जरूर पढ़ना चाहिए और देखना चाहिए कि आखिर लोगों ने कैसे-कैसे रिएक्शन दिए।

Read More:- SRI : विद्यार्थियों ने किया गुरुओं का सम्मान, कन्या भोज के साथ मनाया गुरुपूर्णिमा….


 


 

_Advertisement_
_Advertisement_
_Advertisement_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े