एसएजीईएस कोतरा में हुआ पालक- शिक्षक बैठक का आयोजन

0

रायगढ़ | स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय कोतरा में  हिंदी माध्यम एवम् अंग्रेजी माध्यम दोनो माध्यमों में आज पालक शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया।  सभी कक्षा अध्यापकों एवम् विषय शिक्षकों ने एस.ए.वन. परीक्षा के परिणाम विद्यार्थियों एवं पालकों के साथ साझा किये।

बोर्ड परीक्षा कक्षा दसवीं के कक्षा अध्यापक व्याख्याता बीर  सिंह ने कहा कि सभी विद्यार्थी अच्छे से मेहनत करें, समय का सद्पुयोग करे ।वार्षिक परीक्षा के लिए समय बहुत कम बचा है। पालकों की समस्या को सुना और उन्हें विद्यालय की गतिविधियों के बारे में बताया ।


प्राचार्य जे. एल.नायक ने कहा कि जिन विषयों में परीक्षार्थी फेल हुए हैं, उन्हें एक और अवसर दिया जाएगा। बोर्ड परीक्षाएं बहुत नजदीक है समय कम है, आपको नियमित विघालय आकर नियमित पढ़ाई करनी है। हिंदी माध्यम के स्थानीय परीक्षा प्रभारी वरिष्ठ व्याख्याता विमला भगत एवम् अंग्रेजी माध्यम के स्थानीय परीक्षा प्रभारी सावित्री पटेल ने कहा कि सभी विद्यार्थी नियमित विद्यालय आएं ।परीक्षा रूपी भय से न डरे भय मुक्त होकर परीक्षा दें आगे आपको और भी भविष्य में परीक्षाएं देनी है जो विद्यार्थी फेल हुए हैं, उन्हें और एक अवसर दिया जा रहा है ।उस अवसर में अपना बेहतर परफॉर्मेंस करें। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी का योगदान सराहनी रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *